Headlines
Loading...

Privacy Policy 

Online Emitra Center की प्राइवेसी पॉलिसी में आपका स्वागत है। अगर आप हमारी वेबसाइट का इस्तेमाल करते हैं तो आपको हमारी प्राइवेसी पॉलिसी का ध्यान रखना होगा। अगर आप हमारी प्राइवेसी पॉलिसी या टर्म और कंडीशन तोड़ते हैं तो आपको इस वेबसाइट से ब्लॉक किया जा सकता है। उसके बाद आप हमारी वेबसाइट का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे।


इस वेबसाइट पर आपको क्या मिलेगा ?

इस वेबसाइट पर हम केंद्र सरकार व राजस्थान सरकार की नई व पुरानी सभी प्रकार की सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देते हैं। जैसे कि इन सरकारी योजनाओं के लिए पात्रता क्या है ? योग्यता क्या है ? दस्तावेज क्या चाहिए ? आप इनके लिए अप्लाई कैसे कर सकते हैं ? तथा शिक्षा, रिजल्ट, कैरियर से सम्बंधित जानकारी हम इस ब्लॉग पर शेयर करते हैं।  इसके अलावा About Us सेक्शन में हमने अपने काम के बारे में विस्तार से बताया है। तो अगर आपको हमारे काम के बारे में विस्तार से जानना हो तो आप About Us पेज पर जाएं।

इसके अलावा अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी में किसी भी प्रकार की त्रुटि लगती हो या आप हमारे काम की समीक्षा करना चाहते हो तो आप उसी पोस्ट के नीचे कमेंट करके ऐसा कर सकते हैं। इसके अलावा आप Contact Us पेज का इस्तेमाल करके डायरेक्ट हमें कोई संदेश भेजना चाहे तो ऐसा भी कर सकते हैं।


Online Emitra Center का इस्तेमाल करने के लिए Term & Condition

> अगर आप हमारी वेबसाइट का इस्तेमाल करते हैं तो आपको हमारे टर्म और कंडीशन का पालन करना पड़ेगा। अगर आप हमारी प्राइवेसी पॉलिसी का उल्लंघन करते हैं तो आपको हमारी वेबसाइट से ब्लॉक किया जा सकता है।

> आप हमारी वेबसाइट पर कोई भी अनावश्यक कमेंट नहीं कर सकते हैं।

> अगर आप किसी भी पोस्ट के नीचे कमेंट करते हैं तो कमेंट उस पोस्ट से संबंधित ही करें। अगर आपका कोई अन्य सवाल हो तो आप हमें Contact Us पेज के माध्यम से डायरेक्ट मैसेज भेज सकते हैं।

> कमेंट करते समय गलत शब्दों का इस्तेमाल ना करें।

> हमारी वेबसाइट पर आए दूसरे विजिटर्स के साथ दुर्व्यवहार ना करें।

> आप अनावश्यक रूप से हमारी वेबसाइट पर अपनी या किसी अन्य व्यक्ति की वेबसाइट का लिंक पोस्ट नहीं कर सकते है। अगर आप ऐसा करते हैं तो आपके कमेंट को spam समझा जाएगा। इसलिए सिर्फ जरूरी होने पर ही किसी वेबसाइट का लिंक हमारी वेबसाइट पर पोस्ट करें।


अगर आप हमारी Privacy Policy तोड़ते हैं तो क्या होगा ?

हमारी वेबसाइट भी गूगल के ही एक प्रोडक्ट ब्लॉगर प्लेटफार्म पर बनी हुई है। इसलिए अगर आपको हमारी वेबसाइट पर कमेंट करना हो तो वो आप अपनी जीमेल आईडी से ही कर सकते हैं। इसलिए अगर आप हमारी प्राइवेसी पॉलिसी का उल्लंघन करते हैं तो आपको हमारी वेबसाइट से ब्लॉक किया जा सकता है। इसके अलावा आपने हमारी वेबसाइट पर जितने भी कमेंट किए हैं उन सभी को हम डिलीट कर सकते हैं। अगर हमने आपको ब्लॉक कर दिया तो उसके बाद भविष्य में आप कभी भी हमारी वेबसाइट का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे।


Cookies

आप अपने मोबाइल के जिस भी इंटरनेट ब्राउजर में किसी वेबसाइट को ओपन करते हैं तो आपके ब्राउज़र में उस वेबसाइट की कुकीज सेव हो जाती हैं ताकि भविष्य में जब भी आप उस वेबसाइट को ओपन करें तो वह वेबसाइट आपको बेहतर एक्सपीरियंस दे सके। इसलिए हम भी कुकीज का इस्तेमाल कर सकते हैं।

अगर आपको हमारी Privacy Policy या Term & Condition से संबंधित कोई भी सवाल या सुझाव हो तो आप Contact Us पेज का इस्तेमाल करके डायरेक्ट हम से कांटेक्ट कर सकते हैं। 

0 Comments: