Bottom Article Ad

How to Download Rajasthan Village Development Officer (VDO) Admit Card 2021

How to Download Rajasthan Village Development Officer (VDO) Admit Card 2021:- जैसा कि आप सभी जानते हैं कि राजस्थान में अभी कुछ महीने पहले ही राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी की भर्ती निकली थी। जिसके फोरम संपूर्ण राजस्थान में लाखों की संख्या में भरे गए थे। तो यहां पर हम आपको इसी राजस्थान ग्राम सेवक भर्ती के बारे में एक बहुत ही महत्वपूर्ण सूचना देने वाले हैं।

सूचना यह है कि राजस्थान ग्राम सेवक भर्ती की परीक्षा तिथि आ गई है। राजस्थान ग्राम सेवक भर्ती की परीक्षा 27 और 28 दिसंबर को लगने वाली है, जिसके एडमिट कार्ड आज यानी कि 19 दिसंबर 2021 को आ चुके हैं। जिसकी सूचना हमने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो बनाकर आपको दे दी थी। अगर आपने वह वीडियो नहीं देखा तो आप अभी यहां पर क्लिक करके वह वीडियो देख सकते हैं।

How to Download Rajasthan Village Development Officer (VDO) Admit Card 2021


How to Download Rajasthan Village Development Officer (VDO) Admit Card 2021

इसके अलावा अगर आपको सिर्फ राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने हैं तो वह आप नीचे दिए गए तीन लिंक्स के माध्यम से कर सकते हैं। नीचे हम आपको तीन वेबसाइट के लिंक दे रहे हैं जिनके द्वारा आप राजस्थान ग्राम सेवक भर्ती 2021 के एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

अभी फिलहाल वेबसाइट व्यस्त होने के कारण इनमें से कुछ वेबसाइट ठीक से ओपन नहीं हो रही है। तो ऐसी स्थिति में आप इन तीनों वेबसाइट को बारी बारी से एक बार जरूर चेक करें। इनमें से किसी ना किसी वेबसाइट के माध्यम से आप का एडमिट कार्ड जरूर डाउनलोड हो जाएगा।


राजस्थान ग्राम सेवक भर्ती 2021 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की वेबसाइट

First Link:-

https://sso.rajasthan.gov.in/signin

Second Link:- https://recruitment.rajasthan.gov.in/rectlogingetadmitcard

Third Link:- 

https://rsmssb.rajasthan.gov.in/page?menuName=/ur7491nQtP6K0BefutjEQ==

तो आप अभी ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करके राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी 2021 के एडमिट कार्ड अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं।

अगर आप पहले लिंक से राजस्थान ग्राम सेवक भर्ती 2021 के एडमिट कार्ड डाउनलोड करते हैं तो सबसे पहले आपको अपनी एसएसओ आईडी और पासवर्ड डालकर लॉग इन करना पड़ेगा। उसके बाद आप रिक्वायरमेंट पोर्टल में जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा अगर आप नीचे के दो लिंक पर क्लिक करके एडमिट कार्ड डाउनलोड करते हैं तो आपको ग्राम विकास अधिकारी भर्ती के आवेदन की रेजिस्ट्रेशन संख्या और अपनी जन्म दिनांक की जरूरत पड़ेगी। तो आप सिर्फ अपने रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ डालकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

ये भी पढ़े...

अगर आपको यह जानकारी वीडियो के माध्यम से देखनी हो और यह जानना हो कि इन वेबसाइट के माध्यम से राजस्थान ग्राम सेवक भर्ती 2021 के एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करते हैं ? तो आप अभी यहां पर क्लिक करके इसका वीडियो भी देख सकते हैं।   

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ